पाकिस्तान, हर साल 300 हिंदु लड़कियों से होता है रेप

Aug 18, 2016

ज्यादा तर लोग जानते ही हैं कि पाकिस्तान के नापाक शहरों में हिंदुओं को लेकर आए दिन अत्याचार हो रहे हैं। लेकिन अब विदेशों में भी पाक का नापाक चेहरा लोगों के सामने आता जा रहा है। पाकिस्तान भारत का सामना सिधे तौर से पर नहीं कर सकता है इस लिए भारत को दर्द देने के लिए अलग हथकंड़े अपनाता रहता है।

पाकिस्तान में रह रहे हिन्दुओं की स्थिति जानवरों से भी बदतर है। पाकिस्तान की सरकार और सेना हिन्दुओं पर जुल्म ढाने में खुद की शान समझते हैं। पिछले दिनों अल्पसंख्यंक दिवस के मौके पर पाकिस्तान के हर शहर में हिन्दू आबादी के लोग सड़कों पर उतर आए। उन्होंने सरकार की इन हरकतों को लेकर प्रदर्शन किया। पाकिस्तान की 20 करोड़ की आबादी में सिर्फ 10 फीसदी गैर मुस्लिम अल्पसंख्यक हैं, जिसमें से ज्यादातर हिंदू हैं। पाकिस्तान में हिंदू होना कितना बड़ा गुनाह है, इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि हर साल पाकिस्तान में 300 हिंदू लड़कियों का अपहरण कर लिया जाता है।

पाकिस्तान की संस्था ‘Movement For Solidarity And Peace’ की रिपोर्ट के मुताबिक अगवा होने वाली ज्यादातर हिंदू लड़कियों की उम्र सिर्फ 12 से 15 साल होती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अपहरण करने के बाद हिंदू लड़कियों के साथ रेप किया जाता है और उसके बाद जबरदस्ती शादी करवाकर उनसे इस्लाम कबूल करवाया जाता है। पाकिस्तान में हिंदू होना और उसपर भी हिंदू लड़की होना कितना बड़ा खतरा है, ये किसी से छिपा नहीं है। पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार नजम सेठी ने एक निजी चैनल से बात करते हुए बताया की अगर मुल्ला का बस चले तो ये जानवरों को भी इस्लाम कुबूल करवा दें। इनकी कट्टरता की वजह से ही पाकिस्तान पूरी दुनिया में बदनाम हो रहा है।

इन दिनों हिंदुओं का गुस्सा उबाल पर है। इस गुस्से के केंद्र बिंदु में हैं पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के पूर्व सांसद पीर अब्दुल हक, जिन्हें पाकिस्तान में मियां मिट्ठू के नाम से भी जाना जाता है। माना जाता है कि पाकिस्तान में हिंदुओं के धर्म परिवर्तन का ठेका इन्ही मियां मिट्ठू ने उठाया हुआ है। मियां मिट्ठू को हिंदुओं और खासकर हिंदू लड़कियों का अपहरण करवाकर उनका जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने में महारत हासिल है। उनके खिलाफ 117 मामले दर्ज हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>