इस मेकअप टिप्स से सावलापन करें झट से दूर

Sep 11, 2017
इस मेकअप टिप्स से सावलापन करें झट से दूर

इस मेकअप टिप्स से सावलापन करें झट से दूर

अगर हम बाहर कहीं घूमने जा रहे हैं तो हम ज्यादातर उन लोगों को देखते हैं जो रंग से साफ होते हैं। जिनका रंग गोरा होता है सांवले रंग के लोगों को लाइफ में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ना ही ज्यादा लोग उनके दोस्त होते हैं नहीं ज्यादा लोगों ने पसंद करते है। ऐसे में वह हमेशा इस प्रयास में लगे रहते हैं कि उनका रंग कैसे साफ हो, कैसे वो सुंदर नजर आए परंतु बहुत सारी कोशिशों के बाद भी वो नाकाम हो जाते हैं परंतु आज हम आपको कुछ ऐसे मेकअप टिप्स बताएंगे। जिससे आप अपने डार्क स्किन को भी आराम से गौरा बना सकते हैं।
कैसे सांवलेपन को दूर करें:
# मेकअप की सहायता से भी आप अपने रंग को साफ बना सकते हैं। अगर आपका रंग बहुत ज्यादा सांवला है तो आप हमेशा अपने स्क्रीन के साथ का फाउंडेशन का इस्तेमाल करें। अगर आपके स्किन से मिलता जुलता फाउंडेशन आप लगाएंगे तो आपकी स्क्रीन का रंग गौरा या साफ नजर आएगा।

# अगर आपका स्किन डार्क रंग का है तो आपको हमेशा लिपिस्टिक भी डार्क कलर की लगाने चाहिए। इससे आपके चेहरे का निखार उभर के सामने आएगा। जिनकी स्किन डार्क होती है उनको हमेशा बेरी, बरगंडी, प्लम, पिंक, बेज़ और कॉफी जैसी डार्क शेड वाली लिपस्टिक लगाने चाहिए।

# अगर आपको किसी पार्टी में जाना है खासतौर पर अगर आपको रात में किसी पार्टी में अचानक जाना पड़ जाए तो ऐसे में आपको अपनी आंखों के ऊपर जिस तरह का आईशैडो लगाना चाहिए, वह शेड है ब्राउन, कॉपर, बरगंडी, डार्क मेटैलिक, ब्लू और पर्पल आईशैडो आपके चेहरे को निखार देते हैं और अगर आप दिन में किसी फंक्शन में जा रहे हैं तो पिंक और ब्राउन आईशैडो ही लगाएं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>